Powered By Blogger

New Layer

Search This Blog

Friday, February 24, 2012

धोनी और सहवाग में सीजफायर?

क्रिकेट बोर्ड के फरमान के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच विवाद खत्म होने का दावा किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार की रात सीनियर खिलाड़ियों के बीच बातचीत हुई। बैठक में सचिन तेंडुलकर, गौतम गंभीर, धोनी और सहवाग मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सहवाग और धोनी के बीच ज्यादा बातचीत तो नहीं हुई, लेकिन दोनों ने विवाद खत्म करने पर सहमति जताई।

इसके बाद शुक्रवार को टीम इंडिया के मैनेजर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि खिलाड़ियों के बीच मतभेद दूर कर लिए गए हैं। मतभेद खत्म होने का संदेश देने के लिए धोनी और सहवाग जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस करनेवाले थे, लेकिन वे मीडिया के बीच नहीं आए। जब इस बारे में सवाल पूछा गया, तो मैनेजर के साथ आए इरफान पठान ने केवल इतना कहा कि हम यहां मीडिया से मिलने नहीं, सीरीज जीतने आए हैं।

गौरतलब है कि धोनी-सहवाग विवाद में बोर्ड ने दखल देते हुए दोनों खिलाड़ियों से मामले को जल्द निपटाने का फरमान जारी किया था। बीसीसीआई के प्रेजिडेंट एन. श्रीनिवासन ने कोच डंकन फ्लेचर को वीरू और धोनी के बीच मध्यस्थता करने को कहा था। इसके अलावा बोर्ड के सेक्रेटरी संजय जगदाले ने भी धोनी, सहवाग और फ्लेचर से बात की। जगदाले ने सबसे एक टीम के रूप में सामने आने और किसी भी खिलाड़ी को विवादास्पद बयान नहीं देने का निर्देश दिया।

ब्लॉगर के बारे जानने के लिए क्लिक करें.....पंकज महतो
पंकज महातो

No comments:

Post a Comment