Powered By Blogger

New Layer

Search This Blog

Tuesday, January 24, 2012

'जिस्म 2' के लिए हिंदी सुधारने पर ध्‍यान दे रही हैं सन्नी लियोन




पॉर्न स्टार सन्नी लियोन पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' का औपचारिक तौर पर हिस्सा बन गई हैं। फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने इस बाबत कहा, 'हमें कुछ खटक रहा था, इस वजह से सन्नी को साइन करने में इतना वक्त लगा।' सन्नी फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए मार्च में भारत आएंगी।
पूजा भट्ट ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि सन्नी इस फिल्म में दिल्ली की ही एक लड़की की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जयपुर में होगी। फिल्म में वे एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो विश्वविद्यालय से पढ़कर निकली है। पूजा भट्ट को 'जिस्म 2' के दो हीरो की तलाश है।



पूजा के मुताबिक, 'एक हीरो युवा होगा और दूसरा 40 साल के आसपास का होगा। पूजा ने यह भी बताया कि सन्नी अपनी हिंदी सुधारने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। हम सन्नी के पास डायलॉग की कॉपी भेज रहे हैं। सन्नी का कहना है कि उन पर 24 घंटे हिंदी का ही सुरूर छाया हुआ है।'
लेकिन पूजा ने यह बताने से इनकार कर दिया कि सन्नी को इस फिल्म के लिए कितनी रकम मिल रही है। सनी ने एक बयान में कहा है कि मैंने फिल्म की कहानी सुनने के बाद ही इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुए।

ब्लाग संचालक के बारे में जानने के लिए क्लिक करे "PANKAJ"

No comments:

Post a Comment