Powered By Blogger

New Layer

Search This Blog

Tuesday, January 24, 2012

फिल्म रिलीज से पहले ही अमिताभ से डर गए ऋतिक!

कहा जा रहा है कि अग्निपथ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आती जा रही है वैसे-वैसे ऋतिक का डर बढ़ता जा रहा है। सदी के महानायक के का रीमेक बनाकर अब ऋतिक को क्यों हो रहा है ये एहसास कि अमिताभ के आगे ये नया विजय दीना नाथ चौहान कुछ भी नहीं। खुद कह रहे हैं कि ऋतिक की ये विजय बिल्कुल अलग है।
जी हां, वही अग्निपथ जो अमिताभ की पहचान है। एक ऐसा किरदार जो आज भी लोगों के जेहन में तरो ताजा है। और अब जब करण जौहर ने अग्निपथ के रीमेक में ऋतिक को लिया तो जाहिर है तुलना तो होगी ही। नए विजय दीनानाथ चौहान को देखने लोग इसलिए जाएंगे क्योंकि उनके दिलोदिमाग में आज भी वही अमिताभ का किरदार बसता है। लेकिन इन सब से परे ऋतिक ये मानते हैं कि इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है और न सिर्फ विजय के किरदार को बल्कि कांचा चीना के रोल को भी पुरानी फिल्म से कंपेयर नहीं किया जाना चाहिए।



वैसे भले ही आपको इस फिल्म में अमिताभ जैसे ऋतिक भले ही नजर न आएं। लेकिन ऋतिक के इस नए लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। कांचा चीना बने संजय दत्त भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही प्रियंका और ऋतिक का रोमांस भी फिल्म को और दिलचस्प बना चुका है। बाकी रही सही कसर तो चिकनी चमेली ने पूरी पहले ही कर दी है। 26 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में होगी और ऋतिक की ख्वाहिश है कि वो सबसे पहले अमिताभ को ये फिल्म दिखाएं।


ब्लाग संचालक के बारे में जानने के लिए क्लिक करे "PANKAJ"

No comments:

Post a Comment